पॉलिटेक्निक के छात्र की सिर में गोली मारकर हत्या, एक हाथ में था तमंचा और जेब में मिला कारतूस

Young man shot dead in Hathras

Young man shot dead in Hathras

हाथरस : Young man shot dead in Hathras: हाथरस जंक्शन कोतवाली क्षेत्र के गांव अखईपुर में सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. इलाके में रविवार को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक का शव लहूलुहान हालत में गांव के बाहर सड़क पर पड़ा मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गांव के बाहर सड़क पर मिला शव : जानकारी के मुताबिक, गांव अखईपुर के तेजपाल सिंह का बेटा जतिन (18) मथुरा में रहकर पढ़ाई कर रहा था. युवक दो दिन पहले अपने गांव पर आया था. रविवार की दोपहर करीब 3:00 बजे वह घर से निकला था. उसके बाद उसका शव गांव के बाहर सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. मामले की जानकारी परिजनों को दी गई. जिसके बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के चाचा मुकेश बाबू ने बताया कि उनका भतीजा जतिन करीब 3:00 बजे घर से निकला था. गांव में एक दो जगह बैठने के बाद वह कस्बा मेंडू की तरफ से लौट कर आया है, फिर पता नहीं क्या हुआ कौन उसे गोली मार गया. उन्होंने बताया कि जतिन का शव गांव के बाहर सड़क पर मिला है. युवक की मौत के बाद से गांव और परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

सीओ सिकंद्राराऊ श्यामवीर सिंह ने बताया कि गांव आखईपुर के नजदीक गांव के रहने वाले एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है. उन्होंने बताया कि वह मथुरा में रहकर पढ़ाई कर रहा था. युवक अपने घर आया हुआ था. अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.